छत्तीसगढ़दुर्गबड़ी खबरें

दुर्ग में अब बिना हेलमेट वालों को नहीं मिलेगा Petrol…

दुर्ग । पुलिस प्रशासन के द्वारा वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए हर जरूरी प्रयास किए जा

दुर्ग । पुलिस प्रशासन के द्वारा वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए हर जरूरी प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी वाहन चालक लापरवाही बरतते दिखते हैं, जिसका खामियाजा न सिर्फ वाहन चालक को बल्कि अन्य दूसरे वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसी बीच अब दुर्घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए दुर्ग जिला प्रशासन ने एक बड़ी पहल शुरू की है।

दुर्ग जिला कलेक्टर के तरफ से जारी हुए आदेश के मुताबिक अब बिना हेलमेट के बाइक सवार पेट्रोल पंप पर यदि जाते है तो उन्हें पेट्रोल नहीं दिया जाएगा।

बताया गया है कि सड़क में होने वाले हादसों पर रोक लगाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन की ओर से पेट्रोल पंप संचालकों की एक अहम बैठक बुलाई गई थी, जिसमें उन्हें ये निर्देश दिए गए कि किसी भी बाइक सवारों को जो बिना हेलमेट के हो उन्हें किसी भी शर्त पर पेट्रोल न दिया जाए।

प्रशासन ने साथ ही सभी पंप संचालकों को ये भी निर्देश दिया है कि पेट्रोल पंप में बैनर लगाकर लोगों को जागरूक करने का प्रयास करें।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?