दिल्लीराजनीतिराष्ट्र

बजट में राज्यों से अनदेखी के आरोप पर निर्मला सीतारमण ने दिया जबाव…

Rajya Sabha: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता खड़गे ने बजट को लेकर ये आरोप लगाया कि बजट में सिर्फ दो राज्यों को सब कुछ दे दिया गया है और बाकी राज्यों की अनदेखी की गई है तो इसके जवाब में वित्त मंत्री ने कहा कि ऐसा बोलना बजट का अपमान है।

संसद के दोनों सदनों में आम बजट को लेकर भारी हंगामा अभी जारी है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बीच भी बजट को लेकर राज्यसभा में कुछ तीखी बहसबाजी भी हुई ।

जब खड़गे की ओर से यह आरोप लगाया कि बजट में केवल दो ही राज्यों को सबकुछ दिया गया है और बाकी राज्यों को अनदेखा किया गया है तो वित्त मंत्री ने कहा कि ये बात बोलना बजट का अपमान है।

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष ऐसी धारणा बना रहा है कि हमने दूसरे राज्यों को कुछ नहीं दिया, जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। निर्मला सीतारामण ने इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष से यह भी सवाल पूछा कि ‘क्या आपके हर बजट में हर राज्य का नाम होता था?’ वित्त मंत्री के ऐसे जवाबी हमले के बाद विपक्षी दल कुछ देर के लिए सदन से वॉकआउट भी कर गए।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?