राष्ट्रहादसा

Mumbai Building Collapse: ताश के पत्तों जैसे बिखर गई 3 मंजिला इमारत, VIDEO देख दिल दहल जायेगा

Mumbai Building Collapse: नवी मुंबई में शनिवार तड़के एक बड़ी दुर्घटना घट गई जिसमे एक तीन मंजिला इमारत ढह गई. खबर है की 26 परिवार इस बिल्डिंग में रहते थे. मलबे में कई सारे लोगो के फंसे होने की संभावना है. घटनास्थल पहुंचकर पुलिस, फायर ब्रिगेड और एनडीआरएफ की टीम राहत कार्य में जुटी हुई है।बताया गया है कि इमारत बेहद कमजोर हो चुकी थी.

नवी मुंबई नगर निगम के आयुक्त कैलास शिंदे ने जानकारी दी है की इमारत सुबह करीब 5:30 बजे ढह गई. उन्होंने आगे कहा, ‘यह एक जी+3 इमारत है.जो की शाहबाज गांव बेलापुर वार्ड के अंतर्गत आता है. बिल्डिंग में 13 फ्लैट थे. एनडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंची हुई हैं. बचाव कार्य जारी है.’ बिल्डिंग केवल 10 साल पुरानी है. इसके दुर्घटना ग्रस्त होने पीछे के कारण पर जांच हो रही है.

बारिश मचा रहा हाहाकार

इससे ठीक एक सप्ताह पहले ऐसी ही घटना दक्षिण मुंबई में घटी थी. जब एक चार मंजिला रेसिडेंशियल बिल्डिंग की बालकनी का एक हिस्सा टूट गया.जिसमे दबने से 80 साल की एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?