मनोरंजनराष्ट्र

दीपिका-रणवीर की बेटी को देखने हॉस्पिटल पहुंचे मुकेश अंबानी..

हालही में गणेश चतुर्थी के दिन एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण माता पिता बने थे। दीपिका पादुकोण ने एक प्यारी सी बिटिया को जन्म दिया है और वह अभी एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती है, इस बीच कपल को उनके घर आई नन्ही परी के लिए खूब बधाईयां मिल रही, वहीं भारत के मशहूर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी भी खुद वहां उनसे मिलने पहुंच चुके हैं।

गणेश चतुर्थी के दिन, 8 सितंबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के घर एक बेटी का जन्म हुआ। दीपिका एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थीं, जहां उन्होंने अपनी बच्ची को जन्म दिया। इस खुशी के मौके पर उन्हें परिवार, दोस्तों और फैंस से ढेर सारी बधाइयां मिल रही हैं।

मुकेश अंबानी, जो इस अस्पताल के मालिक हैं, खुद दीपिका और रणवीर को बधाई देने और उनकी बेटी को देखने अस्पताल पहुंचे। सोशल मीडिया पर अंबानी के आने का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी गाड़ी और उसके पीछे कई गाड़ियों का काफिला नजर आ रहा है।

 

aamaadmi.in
View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर और दीपिका की मुकेश अंबानी और उनके परिवार से अच्छी दोस्ती है, और वे अंबानी परिवार के हर खास मौके पर शामिल होते हैं। हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में भी प्रेग्नेंट दीपिका ने रणवीर के साथ डांस किया था।

साथ ही रणवीर की बहन रितिका भवनानी भी अपनी भाभी और भांजी को देखने अस्पताल पहुंची थीं। अभी तक रणवीर और दीपिका ने अपनी बेटी के नाम की घोषणा नहीं की है, हालांकि सोशल मीडिया पर कई लोग सुझाव दे रहे हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?