धर्मबड़ी खबरें

आज के राशिफल(सोमवार 22 जुलाई 2024): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष– शादी-विवाह की चर्चाएं आगे बढ़ेंगी, कानूनी मामलों में पक्ष मजबूत होगा, व्यापार व्यवसाय की समस्या दूर होगी, गुप्त शत्रुओं से सतर्क रहें.

वृषभ– धर्म-कर्म में आस्था बढ़ेगी, राजकीय मामले पक्ष में सुलझेंगे, निकटस्थ लोगों से कुछ मदद प्राप्त होगी, महत्वपूर्ण कार्यों में सावधानी रखें.

मिथुन– अनुभवी लोगों की मदद से राह आसान होगी, भावनात्मक संबंधों का गतिरोध दूर होगा, शुभ समाचार मिलेंगे, पुराना कार्य बनेगा, सत्संग में रूचि बढ़ेगी.

कर्क- आय के स्रोत बढ़ेंगे, धार्मिक कार्यक्रमों में खर्च की संभावना है, राजनैतिक क्षेत्र में प्रयास करने से सफलता प्राप्त होगी, उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

aamaadmi.in

सिंह– अपूर्ण समाचारों पर लिये गये फैसले हानिकारक रहेंगे, सुख-सुविधाओं पर खर्च होगा, नये लोगों के साथ मेलजोल बढ़ेगा, अतिथि आगमन होगा.

कन्या– पुराना रूका पैसा मिलने की उम्मीद है, रोजगार के नये अवसर मिलेंगे, कोर्ट-कचहरी के कार्यों में सफलता मिलेगी, दिनचर्या व्यवस्थित रहेगी.

तुला– व्यापारिक साझेदारी लाभकारी हो सकती है, नए संपर्क भाग्योदय में सहायक रहेंगे, नियोजित कार्यों में सफलता मिलेगी, अतिथि आगमन हो सकता है.

वृश्चिक– अपनों की मदद करने से प्रसन्नता होगी, जीवनसाथी की भावना का सम्मान करें, नवीन कार्यों में खर्च होगा, आभूषण की प्राप्ति होगी, आमदानी के जरिये बढ़ेंगे.

धनु– तय कार्यक्रम में बदलाव से खिन्नता होगी, अधिकारियों से संपर्कों का लाभ होगा, पारिवारिक कार्यों में सुख शांति मिलेगी, कार्य जल्दबाजी में न करें.

मकर– अधूरे कार्य सहज में पूरे होंगे, उच्च अध्ययन पर विचार होगा, जमीन जायजाद कोर्ट-कचहरी के कार्यों का निराकरण होगा, पारिवारिक सामंजस्य बना रहेगा.

कुम्भ- आयात निर्यात के कार्यों में बड़े लाभ की संभावना है, तनाव दूर होगा, अधिकारियों का सहयोग रहेगा, स्वास्थ्य में सुधार होगा.

मीन– सामाजिक कार्यों में भागीदारी बनेगी, दौड़धूप से निजी कार्य पूरे होंगे, कोर्ट-कचहरी के कार्यों में व्यस्तता रहेगी, आपसी सहयोग रहेगा.

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न