अपराधछत्तीसगढ़

अयोध्या से आकर मनेद्रगढ़ में प्रेम विवाह, युवक-युवती से हुई मारपीट

मनेंद्रगढ़. गुरुवार को मनेद्रगढ़ थाना क्षेत्र में एक प्रेम विवाह का मामला प्रकाश में आया है. अयोध्या से युवक-युवती को लेने पांच युवक कार से आए और मारपीट की. फिर जबरदस्ती फोर व्हीलर वाहन में ले जाने को लेकर साईं बाबा तिराहे में काफी विवाद हुआ. फिर आसपास के लोगों ने थाने पहुंचाया.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को र्साईं बाबा तिराहे में युवक-युवती को उत्तर प्रदेश के अयोध्या से आए पांच युवकों ने जबरदस्ती अपनी कार में बैठाने लग गए. जिससे विवाद की स्थिति निर्मित हो गई. आसपास के लोगों ने विवाद बढ़ता देख तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्ष को थाने लेकर आई. पता चला कि उत्तर प्रदेश के अयोध्या के मनकापुर के 22 वर्षीय युवक आकाश दुबे व अयोध्या की 20 वर्षीय युवती अनुष्का दुबे, जो पिछले 5 दिन से मनेद्रगढ़ के मौहारपारा क्षेत्र में निवासरत अपने रिश्तेदार के घर रहते हैं. पूछताछ में बताया गया कि दो दिन पूर्व ही मनेद्रगढ़ न्यायालय में रजिस्टर्ड मैरिज की है. आपसी सहमति से हम दोनों ने प्रेम विवाह किया है. मेरे भाई शुक्रवार को आए और जबरदस्ती ले जाने को लेकर मारपीट करने लगे. मामले को लेकर पुलिस ने अयोध्या से आए पांचों युवकों को अपनी कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं युवक युवती भी पुलिस की अभिरक्षा में हैं. पुलिस युवक-युवती के समस्त दस्तावेजों की जांच कर रही है. उनके रिश्तेदारों की भी मोबाइल नंबर लेकर मामले की तहत तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है. हालांकि, मामले में अपहरण की भी आशंका जताई जा रही है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?