खेल

LIVE: India vs Netherlands, ICC World Cup 2023 Warm Up Match Score Updates: बारिश रुकी, कवर हटाए जा रहे हैं

मंगलवार, 3 अक्टूबर, 2023 को तिरुवनंतपुरम, भारत में भारत और नीदरलैंड के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप क्रिकेट मैच के दौरान बारिश के कारण खेल में देरी के कारण अंपायरों ने मैदान का आकलन किया।

LIVE: India vs Netherlands, ICC World Cup 2023 Warm Up Match Score Updates: आईसीसी विश्व कप 2023 वार्म अप मैच स्कोर अपडेट: रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम आज तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में नीदरलैंड से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी विश्व कप 2023 के शुरुआती मैच से पहले अपनी अंतिम एकादश को मजबूत करते हुए दूसरे अभ्यास मैच के दौरान सभी खिलाड़ियों को पर्याप्त अवसर प्रदान करना चाहेगा।

भारत हाल ही में पांच बार के विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ श्रृंखला जीत कर आ रहा है, जिससे उन्हें 12 साल के अंतराल के बाद भारत में लौटने वाले महत्वपूर्ण विश्व कप से पहले काफी आत्मविश्वास मिला है।

LIVE: India vs Netherlands-बारिश से प्रभावित खेल

दूसरी ओर, नीदरलैंड ने अपने पहले अभ्यास मैच में 30 सितंबर को उसी स्थान पर बारिश से प्रभावित खेल में ऑस्ट्रेलिया का सामना किया था। हालांकि कोई नतीजा नहीं निकल सका, ऑस्ट्रेलिया ने 23 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए, जबकि नीदरलैंड्स केवल 84 रन ही बना सकी और 6 विकेट खोकर मैच रद्द कर दिया गया।

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली गुवाहाटी से तिरुवनंतपुरम की फ्लाइट में भारतीय टीम में शामिल नहीं हुए और इसके बजाय ‘व्यक्तिगत आपातकाल’ के कारण मुंबई के लिए उड़ान भरी।

LIVE: India vs Netherlands-आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए सबसे अधिक अभ्यास मैच

आउटलेट ने बताया कि भारतीय दल के अन्य सदस्य 3 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ मैच के लिए रविवार शाम को पहुंचे।

दोनों पक्षों के बीच पिछले मैच की तरह इस अभ्यास मैच में भी बारिश अहम भूमिका निभा सकती है। तिरुवनंतपुरम वह स्थान भी है जहां आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए सबसे अधिक अभ्यास मैच (2) बारिश के कारण रद्द कर दिए गए हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button