बड़ी खबरेंमनोरंजन

आज परिणय सूत्र में बंधेंगे कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट, शादी की रस्में जारी

बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। बीते लंबे समय तक डेटिंग के बाद यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले पड़ाव तक ले जाने के लिए तैयार है। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में जारी हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन में काफी धूम देखने को मिली। वहीं अब हर किसी की नजरें जोड़े की शादी की तस्वीरों पर टिकी हुई हैं। कुछ ही देर में यह जोड़ा परिणय सूत्र में बंधने वाला है।

शादी में 200 मेहमान शामिल
पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी रचाने वाले हैं। बावजूद इसके वर और वधू पक्ष से तकरीबन 200 मेहमान शामिल हुए हैं, जो जोड़े को उनके आगामी जीवन के लिए शुभकामनाएं देंगे।

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट वेडिंग
पुलकित सम्राट हाल ही में ‘फुकरे’ की तीसरी किस्त में दिखाई दिए और जोया अख्तर के वेब शो ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ में एक विशेष भूमिका निभाई थी। वहीं, कृति खरबंदा अपनी आगामी फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म मई 2024 में आएगी।

बॉलीवुड के पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट आज सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूजे के होने जा रहे हैं। बीते लंबे समय तक डेटिंग के बाद यह जोड़ा अपने रिश्ते को अगले पड़ाव तक ले जाने के लिए तैयार है। शादी की रस्में हरियाणा के मानेसर के होटल आईटीसी ग्रैंड भारत पैलेस में जारी हैं। कुछ ही देर में यह कपल परिणय सूत्र में बंध जाएगा।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?