दिल्लीराष्ट्र

Kolkata Doctor Case: इंसाफ की मांग, डॉक्टरों का अनूठा विरोध, सड़कों पर करेंगे मरीजों का इलाज

Kolkata Doctor Case : नई दिल्ली: कोलकाता में एक महिला डॉक्टर के रेप और मर्डर केस को लेकर दिल्ली से पश्चिम बंगाल तक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। सोमवार को दिल्ली के डॉक्टर स्वास्थ्य मंत्रालय के बाहर मुफ्त ओपीडी सेवाएं देंगे। डॉक्टर्स की बॉडी ने जानकारी दी है कि सुबह 11 बजे से निर्माण भवन के बाहर विशेषज्ञ डॉक्टर फ्री ओपीडी सेवाएं प्रदान करेंगे।

इस बीच, सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है। रविवार को गिरफ्तार आरोपी का साइकोलॉजिकल टेस्ट किया गया था, और अधिकारियों के अनुसार, सोमवार को भी उसका टेस्ट जारी रहेगा। यह घटना आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुई थी, जहां सीबीआई पूर्व प्रिंसिपल से भी पूछताछ कर रही है।

ममता बनर्जी की कार्यवाही से संतुष्ट नहीं पीड़िता के पिता

Kolkata Doctor Case: पीड़िता के पिता ने अपने बयान में कहा कि वे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा की गई जांच और कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को अभी तक न्याय नहीं मिला है।

सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले का संज्ञान लिया है। मंगलवार को होने वाली सुनवाई में यह केस 66वें नंबर पर रखा गया है और सुप्रीम कोर्ट इसे प्राथमिकता से सुनेगा। यह एक्शन इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की 24 घंटे की हड़ताल के बाद लिया गया है।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button