राजस्थानराष्ट्र

राजस्थान उपचुनाव को लेकर किरोड़ी लाल मीणा को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Rajasthan News: राजस्थान की राजनीतिक हवा में हलचल मचने वाली है। पूर्व कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को मीडिया से बातचित के दौरान कहा कि प्रदेश में होने वाले 7 विधानसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) मजबूती से लड़ेगी। दिलचस्प बात यह है कि पार्टी ने उन्हें 5 प्रमुख सीटों—दौसा, चौरासी, सलूंबर, रामगढ़, और देवली-उनियारा—पर चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी है।

दौसा की टिकट की चर्चा

इस मौके पर जब उनसे पूछा गया कि क्या दौसा से उनके भाई जगमोहन मीणा को टिकट मिलेगा, तो उन्होंने कहा, “मैंने सभी सीटों पर अपनी राय दे दी है। अब अंतिम निर्णय पार्टी हाईकमान को करना है।” इससे साफ है कि मीणा परिवार की सियासी चालें अभी खत्म नहीं हुई हैं!

कांग्रेस पर तीखा वार

जब उनसे टीकाराम जूली के उस दावे के बारे में पूछा गया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उपचुनाव में भाजपा की जमानत जब्त होगी, तो किरोड़ी लाल ने पलटवार करते हुए कहा, “कांग्रेस के नेताओं की बयानबाजी का कोई असर नहीं होता। उनका हाल विधानसभा चुनाव में सबने देखा है।” उन्होंने यह भी कहा कि हाल ही में हरियाणा चुनाव में मिली जीत से भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा है, और युवा वर्ग पेपर लीक माफियाओं के खिलाफ उठाए गए कदमों से भाजपा की ओर आकर्षित हुआ है।

एसआई परीक्षा पर सस्पेंस

इंटरव्यू के दौरान एसआई भर्ती परीक्षा रद्द करने के सवाल पर मीणा ने बताया कि समिति ने अपनी रिपोर्ट मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को सौंप दी है। अब इस मामले में फैसला मुख्यमंत्री को लेना है, जो फिलहाल राइजिंग राजस्थान इन्वेस्टमेंट समिट के सिलसिले में विदेश दौरे पर हैं। उन्होंने कहा, “जैसे ही मुख्यमंत्री लौटेंगे, इस परीक्षा के बारे में फैसला होगा।”

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न