दिल्लीराजनीतिराष्ट्र

AMRITPAL SINGH : आज सांसद पद की शपथ लेगा खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह…

AMRITPAL SINGH: आज जेल में बंद खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह सांसद पद की शपथ लेने वाला है, जिसके लिए आज असम से उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा. हाल ही के संसदीय चुनावों में वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल ने पंजाब की खडूर साहिब लोकसभा सीट से जीत हासिल की थी।

राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत जेल में बंद AMRITPAL SINGH को चार दिन की पैरोल दी गई है. जिससे वे लोकसभा सदस्य की शपथ ले पाएं.

अमृतपाल सिंह को चार दिन की पैरोल मिली है, जो की 5 जुलाई यानी आज से शुरू हो रही है. असम से ‘सैन्य विमान’ से अमृतपाल को दिल्ली लाया जाएगा और साथ ही वापस ले जाया जाएगा. पंजाब पुलिस की टीम अमृतपाल को लाने के लिए असम पहुंच गई है.

AMRITPAL SINGH अपनी पैरोल अवधि के दौरान न तो किसी भी मुद्दे पर मीडिया से कोई बात कर सकते हैं, न ही मीडिया को संबोधित कर पाएंगे और न ही किसी भी तरह का बयान दे सकते हैं. कोर्ट के आदेश के अनुसार, मीडिया में उनके परिवार के सदस्य कोई भी बयान नहीं दे सकते.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?