मनोरंजनराष्ट्र

देवरा’ फिल्म देखने पहुंचा था जूनियर एनटीआर का फैन, आ गई मौत

फिल्म देवरा 27 सितंबर को रिलीज हुई और पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ पड़ी, खासकर जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों की दीवानगी देखने लायक थी। लेकिन इस खुशी के माहौल में एक दुखद घटना भी घटी। आंध्र प्रदेश के कडप्पा शहर में फिल्म देखने आए मस्तान नामक एक प्रशंसक को फिल्म के दौरान दिल का दौरा पड़ गया, जिससे उसकी अचानक मौत हो गई।

अचानक बिगड़ी तबीयत मस्तान फिल्म के हर सीन का भरपूर आनंद ले रहा था और तालियों से उत्साह जता रहा था। लेकिन अचानक उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस खबर ने उसके परिवार और दोस्तों को गहरे शोक में डाल दिया है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, उसकी मौत सिनेमाघर में ही हो गई थी। इस घटना की जांच पुलिस ने भी शुरू कर दी है।

परिवार में शोक की लहर मस्तान की इस दुखद मौत ने उसके करीबियों को हिलाकर रख दिया है। उसके दोस्तों और परिवारवालों को विश्वास नहीं हो रहा कि उनके साथ इतनी बड़ी घटना घट सकती है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि वह अपनी पसंदीदा फिल्म का आनंद लेते हुए इस तरह हमेशा के लिए दुनिया से रुखसत हो जाएगा।

फिल्म की बंपर कमाई दूसरी ओर, देवरा की रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। फिल्म ने पहले ही दिन सभी भाषाओं को मिलाकर 82.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसमें अकेले तेलुगु वर्जन से 73.25 करोड़ रुपये की कमाई हुई। एनटीआर की ‘RRR’ के बाद यह पहली फिल्म थी, जिससे उनके प्रशंसकों का उत्साह चरम पर था। जगह-जगह पटाखे फोड़कर और जश्न मना कर इस फिल्म का स्वागत किया गया।

aamaadmi.in

फिल्म की कहानी और किरदार फिल्म देवरा का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है और यह एक एक्शन थ्रिलर है जो तटीय समुदाय के इर्द-गिर्द घूमती है। एनटीआर ने इसमें पिता वरधा और बेटे देवरा, दोनों का दमदार किरदार निभाया है। सैफ अली खान ने भैरा नाम के खलनायक की भूमिका निभाई है, जबकि जाह्नवी कपूर थंगम के किरदार में हैं। फिल्म में एनटीआर के एक्शन सीक्वेंस को खूब सराहा जा रहा है, और यह फिल्म दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रही है।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न