पंजाबराष्ट्रहादसा

पंजाब में खबर Coverage करने के दौरान पत्रकार हुआ हादसे का शिकार, जाने पूरी खबर…

पंजाब : फाजिल्का से चौका देने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां कवरेज करने पहुंचे पत्रकार के साथ हादसा हो गया।

दरअसल, घुबाया गांव के पास नहर में दरार पड़ने की वजह से फसलों में पानी भर गया।इस घटना को कवर करने एक निजी चैनल का पत्रकार पहुंच था। कवरेज करने के दौरान ही अचानक से नहर का किनारा जमीन में जा धंसा और जिससे पत्रकार मुंह के बल गिरते हुए मिट्टी में दब गया।

घटना वाली जगह पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए। पत्रकार के भाई संदीप कुमार के अनुसार उनका भाई घुबाया गांव के पास जब टूटी हुई नहर की खबर को कवर कर रहा रह तभी अचानक से नहर का किनारा जमीन में धंस गया और वह दब गया।

लोगों ने भारी कोशिश करते हुए उसे बाहर निकाला तो उस दौरान वह बेहोश था। जिसके बाद उसे पास के अस्पताल ले गए। कहा गया है की पत्रकार की स्थित में अब सुधार है और उन्हें होश आ चुका है।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?