राजस्थानहादसा

झुंझुनू: पोते को स्कूल छोड़ने जा रहे थे दादा,बस की टक्कर ने लेली दोनो की जान..

राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक बड़ा हादसा हो गया, जहां बस की जोरदार टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दादा पोते की मौत हो गई।वहीं उनकी पोती घायल हुई है। मंगलवार को पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। दरअसल सड़क पर कुछ मवेशी आ गए थे जिससे निजी बस के चालक ने अपने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था जिस कारण से ये हादसा हो गया।

राजस्थान के झुंझुनू में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां एक बस ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मारी, जिससे बाइक पर सवार दादा और पोते की मौत हो गई। वहीं, पोती घायल हुई है और उसका इलाज निजी अस्पताल में हो रहा है।

मंगलवार को इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह घटना सिंघाना इलाके में उस दौरान हुई जब 60 वर्षीय सत्यवीर अपने 6 वर्षीय पोते प्रवेश और 8 वर्षीय पोती शिक्षा को मोटरसाइकिल से स्कूल ले जा रहे थे।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?