खेलबड़ी खबरें

IPL 2024: पंजाब किंग्स ने टी20 क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर चेज कर कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराया

KKR vs PBKS, 42nd Match, IPL 2024: पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो ने 48 गेंदो पर आठ चौकों और नौ छक्कों की मदद से 108 रनों की नाबाद पारी खेली. दूसरे छोर पर शशांक सिंह ने उनका साथ दिया, जिन्होंने 28 गेंदो पर 68 रन जड़े. इसके अलावा पारी की शुरुआत में प्रभसिमरन सिंह ने 20 गेंदो पर 54 रन की पारी खेलकर बेयरस्टो के साथ पहले विकेट के लिए 93 रन जोड़े.

इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के शानदार शतक के साथ शशांक सिंह की अर्धशतकीय पारी के दम पर पंजाब किंग्स ने टी20 क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर चेज कर कोलकाता नाइट राइडर्स को आठ विकेट से हराया. ईडन गार्डन्स में खेले गए मुकाबले में पंजाब ने कोलकाता के दिए 262 रन के लक्ष्य को 18.4 ओवर में हासिल किया.

मैच की शुरुआत में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए फिल सॉल्ट और सुनील नरेन की अर्धशतकीय पारियों की मदद से 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 261 रन बनाए. सॉल्ट ने 37 गेंदो पर छह चौकों और छह छक्कों की मदद से 75 रन बनाए. जबकि नरेन ने 32 गेंदो पर 9 चौकों और चार छक्कों की मदद से 71 रन की पारी खेली.

हालांकि 163 के स्कोर पर दोनों सेट बल्लेबाजों के विकेट गिरने के बाद कोलकाता की पारी धीमी होती गई. वेंकटेश अय्यर (39), श्रेयस अय्यर (28) और आंद्रे रसेल ने (24) ने कुछ अहम पारियां खएली लेकिन रिंकू सिंह (5) सस्ते में आउट हुए. पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह ने चार ओवर में दो विकेट लिए. जबकि सैम कर्रन, राहुल चाहर और हर्षल पटेल को एक-एक सफलता मिली.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?