कॉर्पोरेटबड़ी खबरेंलाइफ स्टाइल

iPhone 16 की भारत में सेल: मुंबई और दिल्ली में स्टोर के बाहर लंबी कतारें, मारामारी का माहौल

iPhone 16 की बिक्री भारत में शुरू: मुंबई और दिल्ली में भारी भीड़

दिग्गज टेक कंपनी Apple ने iPhone 16 सीरीज की बिक्री आज से भारत में शुरू कर दी है। इस सीरीज को 9 सितंबर को ‘इट्स ग्लोटाइम’ इवेंट में लॉन्च किया गया था।

मुंबई के बीकेसी स्टोर के बाहर लोग सुबह से ही लंबी लाइनों में खड़े थे। दिल्ली में भी साकेत स्थित एप्पल स्टोर के बाहर ऐसा ही दृश्य देखने को मिला।

ग्राहकों में उत्साह देखते ही बन रहा था, जैसे कि उज्ज्वल शाह ने कहा, “मैं 21 घंटे से कतार में हूं और आज पहले स्टोर में प्रवेश कर रहा हूं।”

aamaadmi.in

नए फीचर्स और कीमतें:

iPhone 16 सीरीज में चार नए मॉडल हैं, जिनकी कीमतें इस बार पिछले साल से कम रखी गई हैं। iPhone 16 की शुरुआती कीमत 79,900 रुपये और iPhone 16 Plus की कीमत 89,900 रुपये है। iPhone 16 Pro और Pro Max की कीमत क्रमशः 1,19,900 रुपये और 1,44,900 रुपये है।

iPhone 16 में A18 चिपसेट, 6.1-inch डिस्प्ले और 2000 Nits की स्क्रीन ब्राइटनेस है। इसमें नया कैमरा कैप्चर बटन भी शामिल है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
पितृ पक्ष में किस तरह के भोजन ग्रहण करें? अश्विन की तूफानी पारी,बांग्लादेश की उम्मीदों पर फेरा पानी शरीर में घाव कैसे खुद ही भर जाता है? Abdu Rozik की टूटी शादी,जाने क्या है कारण?