मध्य प्रदेशहादसा

इंदौर: सड़क को समतल करने गड्ढे भर रही थी जेसीबी पत्थर लगने से बच्चे की चली गई जान…

इंदौर : जेसीबी मशीन से एक पत्थर उछलकर पांच साल के बच्चे के सिर में जा लगी जिससे उसे गंभीर चोटे आई। चोट के चलते उसकी मौत ही हो गई। घटना उस धारण हुई जब हीरानगर में मजदूर सड़क पर JCB से काम कर रहे थे।

सोमवार की सुबह इस दर्दनाक घटना के बाद परिजन ने अस्पताल में खूब हंगामा किया। हीरा नगर पुलिस ने जानकारी दी की घटना लाहिया कॉलोनी की है। जेसीबी मशीन से यहां सड़क पर मुरम समतल का कार्य किया जा रहा था। उसी बीच जेसीबी से एक पत्थर अचानक से उछला और पांच साल के एक बच्चे शिवांश पुत्र राकेश काबरा को जा लगा।

पत्थर से उसके सिर में भारी चोटे आई,जिससे काफी खून बहने लगा। तत्काल परिवार के लोग उसे लेकर लाइफ केअर अस्पताल (एलसीएच) गए। यहां डॉक्टरों ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

सड़क को समतल किया जा रहा है

सेंट मेरी स्कूल के पास के सड़क पर बहुत पानी जमा होता है। इस कारण से वहां पत्थर डालते हुए गड्ढे को भरे जा रहे थे,जिससे कोई हादसे न हों जाए।

aamaadmi.in

नगर निगम इसके लिए जेसीबी से मुरम को समतल करने का काम कर रही थी। उसी समय एक पत्थर उछलते हुए शिवांश के सिर पर जा लगा था, घर के बाहर ही वह खेल रहा था। तभी ये हादसा हो गया ।फिलहाल तो जेसीबी को पुलिस ने जब्त कर लिया है। ड्राइवर की लापरवाही को लेकर भी जांच की जा रही है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?