खेलराष्ट्र

IND vs SRI: जाने कहां से फ्री में देखे पाएंगे भारत और श्रीलंका का मैच ?

IND vs SRI: भारतीय टीम श्रीलंका की धरती पर 3 टी20 और 3वनडे मैच खेलने उतरने वाली है। जिसके लिए टीम तैयारियों में जुट चुकी है,लेकिन इससे पहले आइए जानते हैं की आप भारत और श्री लंका के इस मैच का फ्री में आनंद कहां से ले पाएंगे..

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी 20 सीरीज होगी, इसके बाद वनडे सीरीज खेला जाएगा।इस दौरान सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क मैचों का टीवी पर प्रसारण करेगा। Sony sports 3 में हिंदी और Sony स्पोर्ट्स 5 में अंग्रेजी में मैच का प्रसारण होगा।

Sony liv ऐप पर भी IND vs SRI के मैच का स्ट्रीमिंग होगा,साथ ही डीडी फ्री डिश पर भी आप फ्री में मैच का भरपूर आनंद ले सकते हैं। टी20 के मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से और वनडे के मैच दोपहर 2 बजे से खेले जायेंगे।

IND vs SRI सीरीज का शेड्यूल

27 जुलाई- पहला टी20, पल्लेकेल

aamaadmi.in

28 जुलाई- दूसरा टी20, पल्लेकेल

30 जुलाई- तीसरा टी20, पल्लेकेल

2 अगस्त- पहला वनडे, कोलंबो

4 अगस्त- दूसरा वनडे, कोलंबो

7 अगस्त- तीसरा वनडे, कोलंबो

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?