खेलबड़ी खबरेंराष्ट्र

IND vs IRE: नासाउ स्टेडियम की पिच देख चकराया भारत और आयरलैंड के कप्तान का दिमाग…

IND vs IRE T20 World Cup 2024: भारत और आयरलैंड दोनों टीमों की निगाहें नासाउ स्टेडियम की पिच पर टिकी हुई है। अब तक यहां

IND vs IRE T20 World Cup 2024: भारत और आयरलैंड दोनों टीमों की निगाहें नासाउ स्टेडियम की पिच पर टिकी हुई है। अब तक यहां खेले गए मुकाबले के हाल को देखकर तो यही लगा कि इस स्टेडियम में रन बनाने में थोड़ी परेशानी जरूर होगी।

IND vs IRE के मैच से पूर्व यही चर्चा है कि नासाउ में आखिर किस तरह की पिच मिलेगी।जो पिच यहां बनाई गई,वहां अभी तक कुछ मैच खेले गए हैं उनमें बल्लेबाजी के लिए हो रही परेशानी जरूर निखर कर सामने आई है।

श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच हुए मुकाबले के दौरान लंका 77 रन पर पूरी ऑल आउट हो गई थी। वहीं इस टारगेट को चेज करने में अफ्रीका को भी थोड़ी मुश्किल हुई थी। 77 रन बनाने में अफ्रीका को 19.1 ओवर लग गए थे।

भारत-बांग्लादेश अभ्यास मैच का कैसा रहा हाल

भारत और बांग्लादेश के मुकाबले में इसी स्टेडियम पर भारत को 180 रन बनाने में काफी परेशानी हुई थी। तेजी से यहां के विकेट पर रन नहीं बन पा रहे थे।

aamaadmi.in

हालांकि ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने आखिर में साथ मिलकर टीम के स्कोर को 180 रन तक पहुंचा दिया। वहीं बांग्लादेश 122 रन पर सिमट गई।

अब आज के IND vs IRE मुकाबले में भी वैसी ही पिच रहती है तब तो एक लो स्कोरिंग मैच देखने को मिलेगा। मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी ये कहा है कि नासाउ की चार पिचों में हमें कौन सी पिच मिल जाए इसका नहीं पता।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?