खेलदुनियाबड़ी खबरेंराष्ट्र

IND vs BAN: एंटिगा में कैसा रहने वाला है मौसम, कहीं भारत और बांग्लादेश के मैच में नही डाल देगा खलल…

IND vs BAN: T20 World Cup 2024 के सुपर-8 चरण में भारत अपना दूसरा मुकाबला बांग्लादेश से खेलेगी। एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट

IND vs BAN: T20 World Cup 2024 के सुपर-8 चरण में भारत अपना दूसरा मुकाबला बांग्लादेश से खेलेगी। एंटीगा के सर विवियन रिचर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम में ये मैच खेला जाएगा।

सुपर-8 चरण के अपने पहले मैच में भारत ने अफगानिस्तान पर बड़ा जीत दर्ज किया था। दूसरी ओर, ऑस्ट्रेलिया ने बारिश से बाधित मैच में बांग्लादेश को हराया था। ऐसे में भारत की निगाहें जीत के सिलसिले को बरकरार रखने पर रहने वाली है। यह जीत सेमीफाइनल में पहुंचने के लिहाज से बेहद जरूरी है।

मैच से ज्यादा जरूरी हो गया है ये जानना है कि आज (शनिवार) को एंटीगा में मौसम कैसा रहेगा। कहीं भारत-बांग्लादेश मैच बारिश में तो नही धूल जायेगा,या फिर दर्शको को मैच का पूरा रोमांच देखने को मिलेगा।

IND vs BAN मैच के दौरान अच्छी बात ये है कि बारिश की आशंका केवल 20 फीसदी है। वेदर डॉट कॉम के अनुसार, शनिवार को दिन भर एंटीगा में धूप खिली रहेगी। हालांकि, दिन जैसे-जैसे आगे बढ़ेगा, आसमान में बादल छाने लग जायेंगे। बादलों के बरसने की आशंका थोड़ी कम है, यानी की दोनों देशों के फैंस के लिए ये बहुत अच्छी खबर है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button