छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर के वन खेलकूद महोत्सव में, महिला खिलाड़ी के समर्पण ने मोह लिया मन,viral video

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर आज से खेल और रोमांच की रंगीनियों से सराबोर हो गई है, जब 27वां अखिल भारतीय वन खेलकूद महोत्सव कोटा स्थित स्वामी विवेकानंद स्टेडियम में शुरू हुआ ।सभी खिलाड़ी अपने खेल हुनर दिखाने में पूरे जोश और जुनून से लगे हुए है, इस बीच एक खास पल वायरल हुआ जिसमे एक महिला खिलाड़ी ने जो किया उसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया….

बतादें,महोत्सव में 29 राज्यों और 10 केंद्रशासित प्रदेशों से आए 2,331 पुरुष और 585 महिला खिलाड़ी अपना हुनर दिखाने के लिए तैयार हैं। शुभारंभ के दिन खिलाड़ियों का आकर्षक मार्चपास्ट और स्थानीय कलाकारों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रम ने स्टेडियम को एक नए रंग में रंग दिया।

इस महोत्सव के शुभारंभ में 16 अक्टूबर को जब मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मुख्य अतिथि के रूप में मंच पर आए, तो पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा था। उनके साथ उपमुख्यमंत्री अरुण साव, वन मंत्री केदार कश्यप, और खेल मंत्री टंकराम वर्मा जैसे गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम को और गरिमामयी बना दिया। लेकिन सबकी नजरें तब ठहर गईं जब भारतीय टी-ट्वेंटी क्रिकेट टीम के करिश्माई कप्तान सूर्यकुमार यादव भी इस मौके पर पहुंचे।

इस पाँच दिवसीय महोत्सव के समापन का इंतजार अब सबको है, जब 20 अक्टूबर को राज्यपाल रमेन डेका की उपस्थिति में विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा। वहीं, एक खास बात जो इस महोत्सव की चर्चा में है, वह एक महिला खिलाड़ी का वायरल होता वीडियो है, जिसमें वह खेल के प्रति अपनी अगाध श्रद्धा और समर्पण का अनूठा प्रदर्शन करते हुए खेल को नमन करती नजर आ रही है। खिलाड़ियों का यह समर्पण इस महोत्सव को एक नई ऊंचाई पर ले जा रहा है, जहां खेल सिर्फ प्रतिस्पर्धा नहीं, बल्कि एक आराधना बनकर उभर रहा है।

aamaadmi.in

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न