दिल्लीराष्ट्र

CM नहीं तो कौन फहराएगा दिल्ली में तिरंगा? केजरीवाल ने जेल से उपराज्यपाल को पत्र लिख सुझाया ये नाम…

दिल्ली: इस साल देश 15 अगस्त 2024 को अपना 78वां स्वंतत्रता दिवस मनाने वाला है, इसी बीच अब दिल्ली

दिल्ली: इस साल देश 15 अगस्त 2024 को अपना 78वां स्वंतत्रता दिवस मनाने वाला है, इसी बीच अब दिल्ली को लेकर ये सवाल उठ खड़े हुए हैं की अब जब सीएम केजरीवाल जेल में है तो उनकी जगह आखिर कौन तिरंगा फहराएगा?

लेकिन अब उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को एक पत्र लिख नाम सुझाया है की उनकी जगह पर दिल्ली सरकार के आयजित होने वाले कार्यक्रम में आतिशी इस बार झंडा फहराएंगी।

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को जो पत्र लिखा है उसमे कहा गया है की कैबिनेट मंत्री आतिशी 15 अगस्त को शहर सरकार के स्वतंत्रता दिवस समारोह में उनकी जगह पर राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगी।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल तिहाड़ जेल में हैं बंद

वर्तमान में केजरीवाल दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति घोटाले से जुड़े भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के केस में तिहाड़ जेल में बंद हैं। आप पार्टी की ओर से कहा गया कि केजरीवाल ने जेल से (उपराज्यपाल वीके) सक्सेना को पत्र लिखकर यह बात कही है की आतिशी 15 अगस्त को उनके स्थान पर तिरंगा फहराएंगी।

aamaadmi.in

हर वर्ष छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित होता है कार्यक्रम

दिल्ली सरकार (Delhi Government) का स्वतंत्रता दिवस समारोह हर वर्ष छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित होता है और केजरीवाल सभा को संबोधित करते हैं।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न