दुनियाराष्ट्र

सड़क दुर्घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल,20 फीट ऊपर हवा में उछल गया शख्स..

नई दिल्ली : सड़क हादसों की घटना दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। आए दिन कहीं न कहीं एक्सीडेंट की घटना हो रही है. कई घटनाएं मामूली होती हैं। तो कुछ घटनाएं बड़ी संख्या में लोगों की मौत का सबब बनती हैं। अब सोशल मीडिया पर एक एक्सीडेंट का वीडियो वायरल हो रह है। जिसमें इतना भयावह सड़क हादसा हुआ है कि कार में बैठा शख्स उछलकर सड़क के उस पार जा गिरा।

बता दे की वीडियो में देखा जा रहा है की जैसे ही दो कारों की आपस में टक्कर होती है, वैसे ही एक व्यक्ति हवा में उछलकर सड़क के उस पार जा गिरता है. शख्स टक्कर होने के बाद लगभग 15 फीट तक ऊपर उछल जाता है. वीडियो इतना खतरनाक है कि देखकर ही इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि हवा में उछलने वाले शख्स की या तो हड्डी-पसली टूट गई होगी या उसकी मौत हो गई होगी ।

वीडियो मे आप देख सकते हैं कि हाईवे पर कार काफी तेजी से गुजर रही हैं। तभी दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत होती है और एक कार में बैठा शख्‍स करीब 20 फीट ऊपर हवा में उछल गया और हाईवे से के बाहर जाकर गिरा। इसे देखकर लोगों की रूह कांप उठती है। वीडियो कहां का है। यह तो नहीं पता, लेकिन यूजर ने कैप्‍शन में सचेत किया है, सीट बेल्‍ट हमेशा पहनें. क्‍योंकि अगर यह शख्‍स सीटबेल्‍ट पहना होता तो शायद इतनी दूर जाकर नहीं गिरता।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?