दिल्लीराष्ट्रहादसा

गुरुग्राम की सड़को पर मौत का खौफनाक मंजर, बाइकर की दर्दनाक मौत.. देखें वीडियो

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक SUV और तेज रफ्तार बाइक के बीच हुए भीषण हादसे का वीडियो सबको डरा रहा है। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी। SUV चलाने वाले ड्राइवर की जानकारी ने सबको चौंका दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह पहली बार नहीं था जब वह गलत साइड से गाड़ी चला रहा था। उससे पहले भी कई बार उसका चालान कट चुका था। सोशल मीडिया पर इस घटना को लेकर बहस जारी है। बाइक की तेज रफ्तार भी हादसे की एक बड़ी वजह मानी जा रही है, भले ही वह सही साइड पर चल रहा था।

ड्राइवर का नाम कुलदीप कुमार ठाकुर बताया जा रहा है, जो घिटोरनी का रहने वाला और एक पीआर कंपनी का सह-संस्थापक है। कुलदीप पहले भी कई बार गलत साइड ड्राइविंग करते हुए पकड़ा गया है, और उसका पिछले महीने ही चालान कटा था। लेकिन उसे इसका कोई डर नहीं था और वह नियमों की अनदेखी करता रहा।

इस हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति का नाम अक्षत गर्ग था, जो द्वारका के पोचनपुर का रहने वाला था। हादसे के वक्त अक्षत के दोस्त भी उसके साथ बाइक चला रहे थे। उन्होंने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। आरोपी कुलदीप कुमार ठाकुर को हिरासत में लेने के बाद जमानत मिल गई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
पितृ पक्ष में किस तरह के भोजन ग्रहण करें? अश्विन की तूफानी पारी,बांग्लादेश की उम्मीदों पर फेरा पानी शरीर में घाव कैसे खुद ही भर जाता है? Abdu Rozik की टूटी शादी,जाने क्या है कारण?