उत्तराखंडहादसा

टिहरी में भारी बारिश ने मचाई तबाही, मलबे में दबकर मां और बेटी की हुई मौत

उत्तराखंड : टिहरी जिले के घनसाली विधानसभा के बूढ़ाकेदार इलाके में लगातार बारिश का कहर जारी है। इसी कारण सीमांत तोली गांव में बीती रात को भारी बारिश के कारण से एक मकान में मलबा घुस गया जिसमे मां और बेटी जिंदा दफन हो गए। इस बड़ी घटना के बाद एसडीआरएफ और प्रशासन के द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया और मकान से मलबे को हटाते हुए दोनों की बॉडी रिकवर कर ली गई है।

बता दें कि जिले में भारी बारिश की वजह से बालगंगा नदी भारी उफान पर है, जिससे 3 दुकानें नदी में समा गई। वहीं बालगंगा नदी के ऐसे रौद्र के कारण से खेती खलिहान, पुल ओर संपर्क मार्ग भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। तोली गांव समेत बूढ़ा केदार के आसपास के क्षेत्र के गांव में भारी बारिश से कई मवेशियों की मौत हो गई है।

बालगंगा क्षेत्र के कई गांवों के संपर्क मार्ग भारी भूस्खलन के कारण बंद पड़े है। वहीं बीच रास्ते फंसे हुए लोगों को रात के अंधेरे में घरों से बाहर ही रात काटनी पड़ी।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?