बड़ी खबरेंराष्ट्र

राहुल गांधी को जारी समन पर सुनवाई 14 को होगी

रांची. कांग्रेस नेता राहुल गांधी मानहानि के मामले में रांची की एमपी/एमएलए अदालत में गुरुवार को सुनवाई हुई. यह सुनवाई अमित शाह पर गंभीर टिप्पणी करने से जुड़े मामले में हुई. राहुल गांधी को जारी किए गए समन की तामील सर्विस रिपोर्ट कोर्ट को प्राप्त नहीं होने के कारण सुनवाई के लिए आगे की तारीख 14 अगस्त निर्धारित की गई है.

अदालत ने पिछले दिनों समन के साथ दस्ती समन भी जारी किया है. तामील सर्विस रिपोर्ट आने का बाद ही आगे की सुनवाई होगी. दरअसल, 2018 में कांग्रेस अधिवेशन में राहुल गांधी ने अमित शाह के खिलाफ टिप्पणी की थी, जिसको लेकर रांची में नवीन झा की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी.

अमित शाह पर टिप्पणी के मामले में राहुल गांधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिसमें अदालत में उन्हें उपस्थित होने के लिए बीते 21 मई को समन जारी किया गया है.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?