उत्तर प्रदेशअपराधराष्ट्र

Hathras student murder: तंत्र मंत्र का जाल,स्कूल की तरक्की के लिए मासूम की दे दी बलि

Hathras student murder: उत्तरप्रदेश: बीते रविवार को हाथरस के एक आवासीय स्कूल में प्रबंधक और उसके तांत्रिक पिता ने मानवता को शर्मसार करते हुए कक्षा दो के एक 11 वर्षीय छात्र, कृतार्थ कुशवाहा, की बलि दी। इस घटना की जानकारी पुलिस द्वारा दी गई, जिसने मामले का खुलासा करते हुए प्रबंधक, उसके तांत्रिक पिता और अन्य चार लोगों को जेल भेज दिया।

कोतवाली सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगंवा में स्थित डीएल पब्लिक स्कूल के इस आवासीय स्कूल में यह भयानक वारदात हुई। सीओ सादाबाद, हिमांशु माथुर के अनुसार, स्कूल के प्रबंधक दिनेश बघेल का पिता, जशोधन सिंह, तांत्रिक क्रियाओं में संलग्न था। स्कूल प्रबंधक ने अपने पिता के साथ मिलकर स्कूल की तरक्की के लिए इस घिनौने कृत्य को अंजाम देने की योजना बनाई।

Hathras student murder: रविवार की रात, जब कृतार्थ अपने सहपाठियों के साथ स्कूल के हॉल में सो रहा था, तब उसे गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस घटना ने न केवल उस मासूम के परिवार को बल्कि पूरे समाज को हिला कर रख दिया है। पुलिस अब मामले की गहराई से जांच कर रही है और सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न