चुनाव 2024बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

हरियाणा विधानसभा चुनाव: चुनाव से पहले जुलाना से भाजपा प्रत्याशी कैप्टन योगेश बैरागी ने की समर्थन की अपील

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जुलाना से भाजपा के उम्मीदवार कैप्टन योगेश बैरागी ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का धन्यवाद किया और अपने क्षेत्र के लोगों से समर्थन की अपील की है।

कैप्टन बैरागी ने कहा, “मैं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का दिल से आभार व्यक्त करता हूं। हमारी प्रतिद्वंद्वी, विनेश फोगट, जिन्होंने कांग्रेस जॉइन की है, भी हमारे लिए सम्मानित हैं क्योंकि उन्होंने खेल के क्षेत्र में देश का नाम ऊँचा किया है। हम मेहनत करेंगे ताकि भाजपा जीत सके और मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों से अनुरोध करता हूं कि मुझ पर विश्वास रखें। मैं यहाँ विकास के मॉडल पर काम करूंगा।”

भाजपा ने मंगलवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की। जुलाना विधानसभा सीट से भाजपा ने पूर्व पहलवान विनेश फोगट के खिलाफ कैप्टन योगेश बैरागी को मैदान में उतारा है।

मतदान 5 अक्टूबर को होगा और अंतिम नामांकन दाखिल करने की तारीख 12 सितंबर है। मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।

aamaadmi.in

इस बार भाजपा ने नारायणगढ़ से पवन सैनी, पेहोवा से जय भगवान शर्मा, पुंडरी से सतपाल जांबा, असंध से योगेंद्र राणा, गन्नौर से देवेंद्र कौशिक, राई से कृष्ण गहलावत, बरोदा से प्रदीप सांगवान, जुलाना से कैप्टन योगेश बैरागी, और नरवाना (एससी) से कृष्ण कुमार बेदी को उम्मीदवार बनाया है।

फोगट ने हाल ही में ओलंपिक खेलों से अयोग्यता के बाद कुश्ती से संन्यास की घोषणा की थी। 2019 के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने 40 सीटें जीतीं थीं, जबकि कांग्रेस को 30 सीटें मिली थीं।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न