खेलबड़ी खबरेंराष्ट्र

बांग्लादेश के खिलाफ गरजा Hardik pandya का बल्ला,27 गेंदों में उड़ा दिए सबके होश…

Hardik Pandya: IPL 2024 के दौरान जिस खिलाड़ी के प्रदर्शन और कप्तानी की सभी आलोचना कर रहे थे, उसी खिलाड़ी की आज हर कोई तारीफ करने में लगा हुआ है। ये धाकड़ खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हैं, जो ICC टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम के लिए सबसे वैल्यूएबल प्लेयर बने हुए हैं।

सिर्फ बल्ले से ही नहीं, बल्कि गेंद से भी Hardik pandya अमिट छाप छोड़ रहे हैं और फिर से यह बात साबित कर रहे हैं कि वह टीम के लिए कितने अहम खिलाड़ी हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर 8 के मैच में हार्दिक पांड्या ने बांग्लादेश की हेकड़ी ही निकाल दी। पहले तो उन्होंने 27 गेंदों में ताबड़तोड़ अंदाज में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया और फिर गेंदबाजी करते हुए एक विकेट भी झटका। इसी धांसू प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

एंटीगुआ के मैदान में भारत ने पहली बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 196 रन का स्कोर खड़ा किया,जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की पारी शुरू में ही लड़खड़ा गई और 8 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में सिर्फ 146 रन बना पाई। जिससे भारत ने सुपर 8 के अपने दूसरे मैच में भी जीत दर्ज कर ली।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button