पंजाबराष्ट्र

मिठाई की दुकान से खरीदी थी “चमचम”, डिब्बा खोलते ही महिला के उड़े होश…

अमृतसर की मशहूर मिठाई की दुकान कान्हा स्वीट को लेकर एक विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, यहां पर एक ग्राहक ने स्वीट शॉप से चमचम खरीदी थी, उसमे फंगस लगी हुई पाई गई।ग्राहक महिला ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जानकारी के मुताबिक अमृतसर के लॉरेंस रोड स्थित कान्हा स्वीट्स से एक महिला ने अपने बच्चे के लिए मिठाई खरीदी थी उस महिला का कहना है कि दुकानदार से उसने मोती चूर के लड्डू के साथ चमचम की खरीदी की थी, जो की अक्सर उसी दुकान से ही मिठाई खरीदती है। मिठाई खरीदकर घर पहुंचने के बाद जैसे ही उसकी नजर पड़ी की चमचम में फंगस लगी हुई है, तो उसने फ़ौरन दुकानदार को फोन किया, जिस पर उसने दुकान पर पहुंचकर बात करने के लिए कहा।

दुकान पर महिला जब वह मिठाई लेकर पहुंची तो दुकानदार की ओर से कहा गया की गर्मी अधिक होने की वजह से ग्राहक द्वारा मिठाई को फ्रिज में ना रखने के कारण से ये घटना हुई है, साथ ही दुकानदार ने महिला से इसके लिए माफी भी मांगी। वहीं गुस्साए कुछ ग्राहकों ने कहा की उक्त घटना की शिकायत सेहत विभाग से की जाएगी।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न