छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

दूसरे लड़के से बात करने पर प्रेमिका व मां पर किया हमला

राजनांदगांव. वनांचल के खड़गांव थाना क्षेत्र में दूसरे लड़के से बात करने पर एक प्रेमी ने प्रेमिका व उसकी मां पर कुल्हाड़ी से प्राणघातक हमला कर दिया. घटना के बाद आरोपी प्रेमी फरार होकर जंगल में छिपा था. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को जंगल से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस के अनुसार खड़गांव क्षेत्रांतर्गत के ग्राम की पीड़ित के परिजनों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि नाबालिग बेटी के साथ गांव के मेघनाथ विश्वकर्मा पिता मंगल सिंह उम्र 19 वर्ष ग्राम खड़गांव के साथ प्रेम संबंध था. नाबालिग लड़की किसी दूसरे लड़के से बातचीत करती थी. दूसरे से बात करना प्रेमी मेघनाथ को नागवार गुजरा और 23 जुलाई की शाम करीब साढ़े 7 बजे प्रेमिका के घर पहुंचा और जान से मारने की नीयत से कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. हमला होते ही प्रेमिका चिल्लाई और भागने लगी. इस दौरान आरोपी दोबारा मारने के लिए उठाया था तब प्रार्थिया ने कुल्हाडी को दोनों हाथों से पकड़ लिया. आरोपी ने प्रेमिका को धक्का दिया. जिससे वह नीचे फर्श पर गिर गई. मेघनाथ ने प्रार्थिया को लात से सीनेे, चेहरा और बाये कंधे पर मारपीट की. इस बीच लड़की की मां मौके पर पहुंची तो उससे भी मारपीट कर मौके से फरार हो गया था. पुलिस आरोपी को धारा 109(1), 118(1), 331(8) बीएनएस के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार के बाद जेल भेज दिया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?