मनोरंजनराष्ट्र

भावनाओं का एटम बम होगा Gadar 3, फिल्म पर प्रोड्यूसर ने दिया अपडेट…

फिल्म निर्माता अनिल शर्मा ने 'Gadar 3' को लेकर एक ताज़ा अपडेट दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है।

फिल्म निर्माता अनिल शर्मा ने ‘Gadar 3’ को लेकर एक ताज़ा अपडेट दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि सुपरस्टार सनी देओल इस तीसरे भाग का भी हिस्सा होंगे।

अनिल शर्मा ने कहा कि ‘Gadar 3’ में भावनाओं का ज़बरदस्त उबाल होगा, जिसे उन्होंने ‘भावनाओं का एटम बम’ कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म पिछली दोनों फिल्मों की तुलना में भावनाओं के मामले में एक बड़ा पैकेज होगी।

अनिल शर्मा ने बताया कि ‘गदर 3’ की कहानी पर काम किया जा रहा है और जब सब कुछ तय हो जाएगा, तब वह इस बारे में और जानकारी साझा करेंगे। उन्होंने कहा कि ‘गदर 2’ को बनने में 20 साल लग गए थे, इसलिए ‘गदर 3’ के लिए भी कुछ समय लगेगा।

पहले दो भागों में सनी देओल ने तारा सिंह का किरदार निभाया था, जिसमें अमीषा पटेल ने सकीना का किरदार निभाया था और उत्कर्ष शर्मा ने उनके बेटे की भूमिका निभाई थी। अनिल शर्मा ने कहा कि वह इस कहानी को आगे बढ़ाना चाहते हैं और इसे एक नए और बड़े स्तर पर ले जाना चाहते हैं।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?