मध्य प्रदेशराष्ट्र

BREAKING: ट्रैक्टर से कुचल कर किसान को उतारा मौत के घाट,जाने क्या है वजह..

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से एक किसान की दर्दनाक हत्या करने का मामला सामने आया है। जहां एक गांव में किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी गई, जिस कारण से अब गांव में सनसनी फैली हुई है। पुलिस भी घटना की सूचना पर गांव पहुंची और शव का पंचनामा करते हुए उसे पीएम के लिए भिजवा दिया है। साथ इस मामले की जांच में जुट गई है।

जिले के हरसूद थाना क्षेत्र के दगड़खेड़ी गांव का यह मामला है जहां बड़े ही बेरहमी से ट्रैक्टर से कुचल कर किसान की हत्या कर दी गई है। जमीन विवाद और खेत में फसल बोने को लेकर किसान की हत्या की गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान का शव पीएम के लिए भिजवा दिया है।

एसपी मनोज राय की ओर से यह बताया गया कि, ग्राम दगडखेड़ी निवासी संदीप ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि मां सुमनबाई, पिता लखनलाल, काका नारायण, काकी रीनाबाई अपने खेत में बोवनी के काम में लगे हुए थे।

इस बीच भगवानदास राठौर, प्रमोद राठौर, रमेश राठौर निवासी मांदला और बारंगी निवासी दिनेश मीणा बिना नंबर के ट्रैक्टर के साथ आ धमके और बोलने लगे कि इस जमीन पर हमारा कब्जा है। पहले भी जमीन पर ट्रैक्टर चलाकर हमारी फसल को इन लोगों ने नुकसान कर दिया था। इसी बात से नाराज भगवानदास ट्रैक्टर चलते हुए लाया। इस बीच काका नारायण ने उन्हें ट्रैक्टर खेत में चलाने से रोकने का प्रयास किया तो उसने नारायण के ऊपर ही ट्रैक्टर को चढ़ा दिया।जिसमे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने चारों आरोपियों को मामले में गिरफ्तार कर लिया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button