मनोरंजनराष्ट्र

 सलमान को बचाने आगे आई एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ,करेगी ये काम

Somy Ali On Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकियाँ मिल चुकी हैं, और हाल ही में, 12 अक्टूबर को सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया, लेकिन उनके परिवार और फैंस की चिंता कम नहीं हो रही है। इस पूरे मामले में एक और दिलचस्प मोड़ तब आया जब सलमान की पूर्व प्रेमिका सोमी अली (Somy Ali) ने लॉरेंस बिश्नोई से मिलने की इच्छा जताई।

सोमी ने कहा कि सलमान खान को काले हिरण के मामले में माफी नहीं मांगनी चाहिए, क्योंकि उन्हें यह नहीं पता था कि बिश्नोई समुदाय उस हिरण की पूजा करता है। इंडिया टुडे से बात करते हुए सोमी ने कहा कि सलमान किसी अनजानी गलती के लिए माफी क्यों मांगे, खासकर जब उन्हें इसके महत्व का अंदाजा भी नहीं था। उन्होंने कहा कि ये अहंकार की बात नहीं है, बल्कि समझने की जरूरत है कि हिंसा किसी समस्या का हल नहीं हो सकती।

उन्होंने सलमान के बारे में बताते हुए कहा कि वह बहुत दयालु इंसान हैं और जानबूझकर ऐसा कुछ नहीं किया होगा। उन्होंने यह भी जोड़ा कि सलमान अकेले ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो उस इलाके में शिकार करने गए थे, लेकिन चूंकि वह एक मशहूर व्यक्ति हैं, इसलिए उन्हें ही निशाना बनाया जा रहा है।

Somy Ali ने आगे कहा कि वह सलमान की ओर से बिश्नोई समुदाय से माफी मांगती हैं, क्योंकि सलमान को इस बात का अंदाजा नहीं था कि काले हिरण की पूजा की जाती है। उन्होंने यहां तक कहा कि वह भारत आकर बिश्नोई समुदाय के मंदिर में जाएंगी और उनके सामने अपना पक्ष रखेंगी।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
चाणक्य नीति की सीख IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय अरमान की दोनो बीवियों ने रखा करवा चौथ क्या पति रख सकते हैं करवाचौथ का व्रत?