छत्तीसगढ़रायगढ़

रायगढ़ में करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत, जांच शुरू

रायगढ़. एक बिजली मिस्त्री खंभा पर चढ़कर तार जोड़ रहा था, जिसे करंट लगने से नीचे गिरकर घायल हो गया उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है, घटना की सूचना पर पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया है.

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लैलूंगा थाना क्षेत्र के ग्राम ढोरोबीजा निवासी संतराम यादव पिता बुधन यादव (42 वर्ष) घरेलू बिजली मिस्त्री का काम करता था. ऐसे में विगत पांच जुलाई को दोपहर 12 बजे गांव के ही कार्तिक सिदार के घर का बिजली बंद होने पर उसे बुला कर ले गया, जिससे संतराम खंभा पर चढ़कर तार जोड़ रहा था, इस दौरान करंट लगने से अनियंत्रित होकर नीचे गिर गया, जिससे उसके सिर व अन्य जगह गंभीर चोट लगने से परिजनों ने उसे उपचार के लिए लैलूंगा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां कुछ देर उपचार के बाद उसकी तबीयत और गंभीर होने लगी, जिससे डाक्टरों ने रायगढ़ रेफर कर दिया, जिससे रात करीब 8 बजे मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार चल रहा था.

अस्पताल में उपचार के दौरान रविवार को सुबह करीब 6.50 बजे उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई. अस्पताल से भेजी गई तहरीर पर चक्रधरनगर पुलिस ने मर्ग कायम कर पीएम उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही मर्ग डायरी संबंधित थाना भेजने की तैयारी चल रही है.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?