उत्तर प्रदेशबड़ी खबरेंमनोरंजनराष्ट्र

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव से ED करेगी पूछताछ.पहुंचे कार्यालय

लखनऊ: यूट्यूबर एल्विश यादव की मनी लांड्रिंग केस में मुश्किलें लगातार तुल पकड़ती जा रही हैं। ED के समन मिलने के बाद मंगलवार को यूट्यूबर एल्विश यादव लखनऊ स्थित जांच एजेंसी के कार्यालय पर पहुंचे। जहां ईडी की टीम उनसे कुछ पूछताछ करेगी।

ईडी के द्वारा यूट्यूब इंडिया से मिले वित्तीय दस्तावेज सहित कई अन्य ट्रांजेक्शन को लेकर एल्विश यादव से पूछताछ की जा सकती है, एल्विश यादव को ईडी ने 23 जुलाई को जांच एजेंसी के सामने पेश होने के लिए समन दिया था।

बता दें कि पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव और उनके साथियों के पर अदालत में 1,200 पन्नों का आरोपपत्र दाखिल किया है। जिसमे उससे किए गए बयान के साथ-साथ अन्य जरूरी साक्ष्यों को भी दर्ज किया गया है, पुलिस ने जिन्हें जुटाए थे।

चार्जशीट में पुलिस ने जानकारी दी है की एल्विश सीधे तौर पर यूट्यूबर किसी संपेरे को नहीं जानता है। वह राहुल संपेरे से सीधे कोई बातचीत नहीं करता था। अपने एक साथी विनय यादव के माध्यम से वह ईश्वर यादव के संपर्क में था। और ईश्वर अपने एक अन्य साथी के जरिए से राहुल से कॉन्टैक्ट करता था। अपने साथियों से बातचीत के लिए एल्विश यादव वर्चुअल नंबर का प्रयोग करता था।

aamaadmi.in

चार्जशीट में पुलिस ने कहा है कि यूट्यूबर एल्विश यादव से उसके निजी जीवन से संबधित कई सवाल पूछे गए।जिसमे एल्विश ने कहा की वह यूट्यूब से महीने में 35-40 लाख रुपए कमाता है। एल्विश यादव केस में मनी लॉन्ड्रिंग समेत अन्य आरोपों की ईडी जांच कर रही है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?