दुनिया

दुबई राजकुमारी शेखा महरा ने तलाक के बाद लॉन्च किया ‘डायवोर्स’ परफ्यूम

दुबई की राजकुमारी शेखा महरा मोहम्मद राशिद अल मकतूम सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। हाल के महीनों में, महरा ने अपनी शादी से अलग होने के अनोखे तरीके के कारण खूब चर्चा बटोरी। उन्होंने जुलाई में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने पति से तलाक की घोषणा की थी। अब, तलाक के दो महीने बाद, वह फिर से चर्चा में हैं, क्योंकि उन्होंने एक खास परफ्यूम लॉन्च किया है जिसका नाम ‘डायवोर्स’ है।

तलाक के बाद लॉन्च किया परफ्यूम, और नाम रखा ‘डायवोर्स’

राजकुमारी शेखा महरा ने अपने ब्रांड ‘माहरा M1’ के परफ्यूम की झलक इंस्टाग्राम पर साझा की। यह परफ्यूम खास इसलिए है क्योंकि इसका नाम ‘डायवोर्स’ रखा गया है। इस पोस्ट में एक काले रंग की बोतल दिखाई गई, जिस पर ‘तलाक’ लिखा हुआ था। परफ्यूम के टीज़र में टूटे हुए कांच, काली पंखुड़ियों, और एक काले पैंथर की झलक दी गई थी, जिसने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी।

2023 में शादी, डेढ़ साल बाद हुआ तलाक

शेखा महरा के पिता, शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम, यूएई के उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री हैं। महरा ने मई 2023 में उद्योगपति शेख माना बिन मोहम्मद बिन राशिद बिन माना अल मकतूम से शादी की थी। शादी के एक साल बाद उनकी बेटी का जन्म हुआ। लेकिन, कुछ ही हफ्तों बाद, महरा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए अपने पति को तलाक दे दिया। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “डियर हसबैंड, मुझे पता है कि आपका किसी और से संबंध है, इसलिए मैं आपसे तलाक ले रही हूं।”

 

aamaadmi.in
View this post on Instagram

 

A post shared by @mahraxm1

परफ्यूम के नाम पर सोशल मीडिया की प्रतिक्रिया

महरा के परफ्यूम ‘डायवोर्स’ ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। एक यूजर ने लिखा, “बदला लेने के लिए कोई और नाम भी रख सकती थीं, लेकिन यह भी अच्छा है।” दूसरे ने मजाक में कहा, “मुझे यकीन है कि इसमें आज़ादी की खुशबू आएगी।”

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
पितृ पक्ष में किस तरह के भोजन ग्रहण करें? अश्विन की तूफानी पारी,बांग्लादेश की उम्मीदों पर फेरा पानी शरीर में घाव कैसे खुद ही भर जाता है? Abdu Rozik की टूटी शादी,जाने क्या है कारण?