मनोरंजनराष्ट्र

Devara Box Office Collection में 10वें दिन आया उछाल, जाने कितनी हुई कमाई..

Devara Box Office Collection : जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही 10 दिन पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म केवल एक कहानी नहीं, बल्कि एक नई शुरुआत है, जिसमें जाह्नवी कपूर ने दक्षिण भारतीय सिनेमा में अपने कदम रखे हैं। वहीं, सैफ अली खान ने अपने खौफनाक अंदाज में भैरा नामक विलेन की भूमिका से दर्शकों को दहशत में डाल दिया है।

सफलता की नई ऊंचाइयाँ!

Devara Box Office Collection : 27 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। अब 10वें दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, ‘देवरा’ ने दूसरे रविवार को 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की, जिससे इसका कुल कलेक्शन 243.1 करोड़ रुपये तक पहुँच गया है।

कहानी में एनटीआर का किरदार भैरा के साथ समुद्र के रास्ते गैरकानूनी धंधे में लिप्त है, लेकिन एक दिन देवरा के दिल में बदलाव आ जाता है, और यही बात भैरा के लिए बुरी खबर बन जाती है।

OTT पर कब आएगी ‘देवरा’?

‘देवरा’ का निर्देशन कोराताला शिवा ने किया है, और इस फिल्म में एनटीआर डबल रोल में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी ‘स्त्री 2’ से भी टकरा रही है।

aamaadmi.in

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘देवरा’ अपनी शानदार कमाई के बाद जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे सकती है, और इसका प्रीमियर नवंबर के अंत में होने की उम्मीद है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि का इंतजार किया जा रहा है।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न