Uncategorized

दुर्ग की गाड़ियों को टोल टैक्स से छूट की मांग, कांग्रेस का प्रदर्शन

भिलाई. दुर्ग बाइपास बाफना टोल प्लाजा में दुर्ग पासिंग गाड़ियों को छूट देने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेशनल हाइवे में प्रदर्शन किया. इस दौरान एक घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा. बताया जा रहा है कि मौके पर सीसीटीवी कैमरा, फायर सेफ्टी सिस्टम, बुम बेरियर, कांच और गमलों को नुकसान पहुंचा है. करीब एक घंटे तक एनएच पर जाम लगा रहा.

दरअसल दुर्ग बायपास हाइवे पर बने टोल प्लाजा प्रबंधन लोकल वाहनों से भी टैक्स वसूलता है. लगातार इसकी शिकायत लोग करते रहे हैं. शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर के नेतृत्व में मंगलवार शाम 5.40 बजे बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता बाफना टोल प्लाजा पहुंचे. सीजी 07 पासिंग गाड़ियों की फ्री करने की मांग करते हुए एनएच को घेर लिया. एक घंटे बाद मामला शांत हुआ. कांग्रेस कार्यकर्ताओं में दुर्ग विधायक अरुण वोरा, पूर्व विधायक बदरुद्दीन कुरैशी, बृजमोहन सिंह, भिलाई नगर निगम एमआईसी मेंबर आदित्य सिंह, पार्षद संदीप निरंकारी, जेडी सिंह आदि उपस्थित थे.

जिलाध्यक्ष ने कहा तोड़फोड़ नहीं की, शांतिपूर्ण किया प्रदर्शन

भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुकेश चंद्राकर ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन व नारेबाजी की. तोड़फोड़ पार्टी कार्यकर्ताओं ने नहीं की है. वहां केवल सीजी-07 को टोल फ्री करने की मांग कर रहे थे.

aamaadmi.in

रुट डायवर्ट करना पड़ा

ट्रैफिक डीएसपी सतीश ठाकुर ने बताया कि तत्काल रुट में बदलाव किया गया. छोटे वाहनों को नेहरू नगर से शहर में प्रवेश कराते हुुए अंजोरा निकाला गया. इसके अलावा भारी वाहनों को रोक दिया गया था. रुट को क्लीयर करने में एक घंटे लगा.

एक घंटे तक जाम

प्रदर्शन के दौरान नेशनल हाइवे-53 पर जाम लग गया. वाहनों की लंबी कतार लग गई. इस वजह से करीब एक घंटे तक नेशनल हाइवे पर भारी वाहनों के पहिए थम गए.

आंदोलनकारियों द्वारा टोल प्लाजा में तोड़फोड़ की सूचना मिली. मौके पर पहुंचे. टोल प्लाजा के मैनेजर के आश्वासन पर 20 मिनट बाद आंदोलनकारी शांत होकर लौट गए.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?