दिल्लीराष्ट्र

Delhi water supply: दिल्ली के कई हिस्सों में 23 अक्टूबर को नहीं मिलेगा पानी, जानें वजह और प्रभावित क्षेत्र

Delhi water supply; दक्षिणी दिल्ली: अगर आप साउथ दिल्ली में रहते हैं, तो आपके लिए ये खबर बेहद महत्वपूर्ण है! 23 अक्टूबर को दक्षिणी दिल्ली के कई हिस्सों में पानी की सप्लाई बाधित रहने वाली है। इस कारण आपको दिन भर पानी की कमी से जूझना पड़ सकता है। दिल्ली जल बोर्ड ने बताया है कि सोनिया विहार स्थित वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में जरूरी रखरखाव के चलते पानी की आपूर्ति पर असर पड़ेगा।

इस मरम्मत कार्य के कारण 23 अक्टूबर को सुबह 10 बजे से अगले 12 घंटे तक पानी की सप्लाई ठप रहेगी। इसका मतलब है कि सुबह और शाम के पीक समय में पानी उपलब्ध नहीं होगा, जिससे कई इलाकों में जल संकट गहरा सकता है। इसलिए, जल बोर्ड ने निवासियों से अपील की है कि वे पर्याप्त मात्रा में पानी स्टोर करके रखें और इसे सावधानी से इस्तेमाल करें, ताकि किसी तरह की असुविधा न हो।

Delhi water supply: प्रभावित क्षेत्रों की लिस्ट:

कैलाश नगर
सराय काले खां
जल विहार
लाजपत नगर
मूलचंद अस्पताल
ग्रेटर कैलाश
वसंत कुंज
देवली
अंबेडकर नगर
ओखला
कालकाजी
गोविंदपुरी
अमर कॉलोनी
दक्षिण पुरी
पंचशील पार्क
शाहपुर जाट
मालवीय नगर
डियर पार्क
छतरपुर
एनडीएमसी के आसपास के क्षेत्र
इसलिए अगर आप इन इलाकों में रहते हैं, तो आज ही पानी का इंतजाम कर लें, ताकि 23 अक्टूबर को किसी भी तरह की परेशानी से बचा जा सके।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button