बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

Delhi Water Crisis: जल संकट को लेकर भूख हड़ताल पर बैठीं आतिशी अस्पताल में हुई भर्ती…

Delhi Water Crisis: दिल्ली में इन दिनों चल रहे जल संकट को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं आप नेता आतिशी की तबीयत काफी खराब हो गई है

Delhi Water Crisis: दिल्ली में इन दिनों चल रहे जल संकट को लेकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठीं आप नेता आतिशी की तबीयत काफी खराब हो गई है। जिसकी वजह से उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आतिशी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं

हरियाणा से दिल्ली के हिस्से का पानी जारी करने की मांग को लेकर आतिशी अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर हैं। एलएनजेपी के डॉक्टरों ने अनशन के चौथे दिन सोमवार को आतिशी के स्वास्थ्य की जांच की थी। उनके स्वास्थ्य में आई गिरावट को देखते हुए डॉक्टरों ने उनको अस्पताल में भर्ती होने की सलाह भी दी थी।

उस दौरान आतिशी ने ये बोला था कि मेरी जान से ज्यादा दिल्ली की जनता को पानी दिलाना बेहद जरूरी है। दिल्ली के लोगों को जब तक की उनके हक का पानी नहीं मिल जाता ये अनशन जारी रहेगा।

स्वास्थ्य की जांच कर रही डॉक्टरों की टीम

28 लाख दिल्ली के लोगों को हरियाणा से उनके हक का पानी दिलाने के लिए बीते 21 जून से दिल्ली की जल मंत्री आतिशी अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठी हैं।

शुगर लेवल, ब्लड प्रेशर और वजन घटा

Delhi Water Crisis: आतिशी के ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल पर डॉक्टरों ने बड़ी गिरावट दर्ज की। उनका वजन भी कम हो गया है। जितनी तेजी से आतिशी का शुगर लेवल, ब्लड प्रेशर और वजन घटा है, डॉक्टरों ने उसे थोड़ा गंभीर बताया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button