बड़ी खबरेंहादसा

Delhi: वैष्णवी अपार्मेंट में आग लग गई, 4 लोग झुलसे

5 लोगों का किया गया रेस्क्यू,चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

Delhi: दिल्ली के पालम इलाके के राज नगर पार्ट 2 के वैष्णवी अपार्मेंट में आग लगने की खबर सामने आई है. यहां गुरुवार को भीषण आग लग गई. आग ग्राउंड फ्लोर पर पार्किंग एरिया से शुरू हुई और बाद में पूरी बिल्डिंग को अपनी चपेट में ले लिया. मिली जानकारी के अनुसार, बिल्डिंग के सभी 16 फ्लैट्स में आग लगी है. आग बुझाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद है.

स्थानीय लोगों के अनुसार, अब तक पांच लोगों को बचाया जा चुका है, जबकि चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आग लगने के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. हालांकि आग किस कारण लगी ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. दमकल विभाग की टीम की ओर से रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है. लोगों को घटनास्थल के पास से हटाया जा रहा है.

बता दें इमारत से आग की लंबी-लंबी लपटें निकलती दिखाई दे रही हैं. आसमान में धुएं का गुब्बार देखने को मिल रहा है. इलाके के लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है. आनन-फानन में 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दमकल विभाग के साथ दिल्ली पुलिस ने भी मोर्चा संभाल लिया है. बिल्डिंग में फंसे लोगों को बचाने का काम चल रहा है. इस हादसे के बाद से इलाके में अफरा तफरी का माहौल है. इलाके के लोग काफी परेशान नजर आ रहे हैं.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?