अपराधदिल्लीराष्ट्र

Delhi Crime: प्रॉपर्टी में नही मिला हिस्सा,बेटे ने पिता को दे दी मौत की सजा..

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर में प्रॉपर्टी के चक्कर में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां शनिवार के दिन एक युवक संपत्ति में हिस्सा न मिलने को लेकर इतना नाराज हुआ की उसने अपने बुजुर्ग पिता के पेट में चाकू घोंपकर उनकी हत्या कर डाली। साथ ही पुलिस को गुमराह करने का भी प्रयास किया।

Delhi Crime: मृतक बुजुर्ग की पहचान गौतम ठाकुर (72) के तौर पर हुई है। जो की MTNL से सेवानिवृत्त थे। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल भेज दिया है। हत्या समेत कई धाराओं में न्यू अशोक नगर थाना ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। और आरोपी बेटे महेश को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात में प्रयोग किए गए चाकू और ग्लव्स हुए बरामद

छत पर रखे हुए पानी की टंकी के पास से वारदात में इस्तेमाल किए गए चाकू व ग्लव्स की बरामदगी की गई है, मृतक गौतम ठाकुर अपने परिवार के साथ न्यू अशोक नगर सी-ब्लाक में रहते थे। जिनके परिवार में पत्नी, बड़ा बेटा मुकेश व छोटा बेटा महेश है।

उनके दोनों ही बेटों की शादी हो चुकी है। छोटे बेटे के तीन बच्चे हैं और वह एक फोटोकापी की दुकान चलाता है। पत्नी व छोटे बेटे के साथ बुजुर्ग पहली मंजिल पर रहते थे। जबकि बड़ा बेटा अपने परिवार के साथ भूतल पर रहता है।

aamaadmi.in

पुलिस को किया गुमराह

पुलिस ने जानकारी दी की शनिवार सुबह 6:39 बजे के आसपास मुकेश नाम के व्यक्ति ने सूचना दी की दो बदमाश घर में घुस आए थे जिन्होंने ही उसके पिता की हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि बुजुर्ग का शव बेड पर खून से लथपथ पड़ा हुआ है।

शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बेटे महेश ने पुलिस को बताया कि उसने दो बदमाश को घर में घुसते देखा,जो लोग पिता की हत्या करके भाग निकले। पुलिस को महेश के बयान पर कुछ शक हुआ। गली के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच में कोई भी नजर नहीं आया।

पुलिस ने परिवार के सदस्यों से कड़ाई से पूछताछ की। जिससे महेश टूट गया। और उसने सच्चाई उगलते हुए पुलिस को इसकी जानकारी दी की उसके पिता ने कुछ दिनों पहले गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में 50 लाख रुपये में घर बेच दिया था। जिसका पूरा पैसा उन्होंने बड़े बेटे मुकेश को दे दिया था।

इसके बाद उसके पिता न्यू अशोक नगर वाला घर भी बेचने का मन बना रहे थे, आरोपी को यही डर सताने लगा था कि यदि उसके पिता ने यह घर भी बेच दिया तो उसका परिवार बेघर हो जायेगा। इसी वजह से उसने फैसला किया की पिता की हत्या कर देगा तो उसका घर बिकने से बच जाएगा।

बेड पर सोए हुए थे पिता

सुबह के समय उसके माता-पिता सैर पर जाते हैं। उसके पिता की तबीयत इन दिनों कुछ खराब चल रही है। ऐसे में शनिवार सुबह उसकी मां घर की सफाई कर फिर सैर के लिए अकेली ही चली गई थीं। इसी बीच छोटे बेटे ने मौका पाकर बेड पर सोए हुए पिता का मुंह दबाया और पेट में चाकू घोंप दी।

जिसके बाद हत्या में इस्तेमाल हुए चाकू को छत पर जाकर पानी की टंकी के पास में फेंक दिया।फिर अपने बड़े भाई को नींद से जगाते हुए जानकारी दी की दो लोगों ने पिता की हत्या कर दी है और वे भाग गए। अपने बड़े भाई से उसने ही पुलिस को हत्या की सूचना दिलवाई।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न