दिल्लीमनोरंजनराष्ट्र

दिल्ली कोर्ट ने यूट्यूबर ध्रुव राठी को भेजा समन, 8 अगस्त को होगी सुनवाई

फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, दिल्ली कोर्ट ने उनको समन भेजा है,जिसके अनुसार 8 अगस्त को मामले की सुनवाई होगी… जाने पूरी खबर..

दरअसल, भाजपा नेता सुरेश नखुआ की ओर से फेमस यूट्यूबर ध्रुव राठी के खिलाफ मानहानि मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने उन्हें समन जारी किया है। साकेत कोर्ट में इस केस की अगली सुनवाई 8 अगस्त को होगी।

बार एंड बेंच की रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली की साकेत कोर्ट द्वारा 19 जुलाई को ध्रुव राठी को समन जारी किया गया। जिसकी सुनवाई डिस्ट्रिक्ट जज गुंजन गुप्ता ने की। ध्रुव राठी को झूठा बताते हुए भाजपा नेता सुरेश नखुआ ने ये आरोप लगाए है कि, राठी ने एक वीडियो में उन्हें ‘हिंसक और गाली देने वाला ट्रोल’ का हिस्सा बताया था।उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के लिए ऐसा कार्य किया गया।

कौन हैं यूट्यूबर ध्रुव राठी?

ध्रुव राठी एक फेमस यूट्यूबर हैं। जिनके YouTube पर करीब 23 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं। अपनी वीडियो में ध्रुव राठी सोशल, पॉलिटिकल और पर्यावरण जैसे मुद्दों को लेकर वीडियो बनाते हैं। जिस वजह से वे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?