छत्तीसगढ़दिल्लीबड़ी खबरेंराष्ट्र

Day 2: स्टार्टअप महाकुंभ 4.0 के दूसरे दिन Orgalife के प्रोडक्ट ने किया लोगो को आकर्षित…

शनिवार को दिल्ली में आयोजित हो रहे स्टार्टअप महाकुंभ 4.0 का दूसरा दिन रहा, जिसमे पहले दिन की भांति ही दूसरे दिन भी सभी स्टार्टअप ने अपना स्टॉल लगाया।

शनिवार को दिल्ली में आयोजित हो रहे स्टार्टअप महाकुंभ 4.0 का दूसरा दिन रहा, जिसमे पहले दिन की भांति ही दूसरे दिन भी सभी स्टार्टअप ने अपना स्टॉल लगाया।

दिल्ली के इस इवेंट में छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप Orgalife के ऑर्गेनिक प्रोडक्ट का आइडिया लोगों को खूब लुभा रहा है, यही वजह है की इवेंट के दूसरे दिन भी भारी संख्या में लोगो की भीड़ इनके स्टॉल में लगी रही।

स्टार्टअप महाकुंभ 4.0 के पहले दिन जहां कई प्रतिष्ठित लोगो ने सभी स्टॉल के पास जाकर उसके बारे में जानकारी ली, उसी तरह दूसरे दिन भी जाने माने लोग इस स्टार्टअप प्रदर्शनी का हिस्सा बने नजर आए।

जिनमें छत्तीसगढ़ उद्योग विभाग के अधिकारी, प्रवीण शुक्ला, अतिरिक्त संचालक, राज्य निवेश प्रोत्साहन आलोक त्रिवेदी, अतिरिक्त निदेशक, उद्योग निदेशालय, संजय गजघाटे, संयुक्त निदेशक दिनेश कुमार कंवर और IGKV-RABI के सीईओ डॉ. हुलास पाठक, कई अन्य लोगो के साथ, इस कार्यक्रम के दौरान Orgalife स्टॉल का दौरा करने पहुंचे। जिन्होंने इस स्टार्टअप के अलग दृष्टिकोण और गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के लिए खुले दिल से सराहना और प्रशंसा की।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button