उत्तर प्रदेशराष्ट्रहादसा

बुलंदशहर में सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, एक परिवार के 6 लोगों की मौत

Sikandrabad News: बुलंदशहर के सिकंदराबाद में आशापुरी कॉलोनी में बीती रात एक दिल दहलाने वाली घटना घटी, जब एक ऑक्सीजन सिलेंडर के जोरदार विस्फोट ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों की जान ले ली। धमाका इतना भयानक था कि इसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग तुरंत वहां दौड़ पड़े। विस्फोट ने एक दो मंजिला मकान को ध्वस्त कर दिया, और उसकी दीवारों के परखच्चे उड़ गए।

इस हादसे के समय मकान में कुल 18 लोग मौजूद थे। जैसे ही मोहल्ले वालों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, स्थानीय प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। एसपी सिटी, एसडीएम, सीओ, और दमकल विभाग की टीम भी घटनास्थल पर आई। JCB मशीन की मदद से मलबा हटाने का कार्य शुरू हुआ।

विस्फोट के बाद से घटनास्थल पर मातम का माहौल था। लोगों ने मलबे में से 5 शवों को बाहर निकाला, जबकि एक अन्य व्यक्ति को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। इस हादसे में राजुद्दीन और उनकी पत्नी रुखसाना समेत उनके तीन बच्चों का भी दुखद निधन हो गया। मृतकों में रुखसाना (45), राजुद्दीन (58), बेटा आस मोहम्मद (26), बेटा सलमान (11), बेटी तमन्ना (24) और उनकी छोटी बेटी हिफजा (3) शामिल थे।

जैसे ही परिवार के अन्य सदस्य और रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचे, शवों को देखकर कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था, और चारों ओर चीख-पुकार सुनाई दे रही थी। सुबह सभी शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया, जिससे परिवार में फिर से एक बार मातम छा गया। यह घटना न केवल इस परिवार के लिए, बल्कि पूरे मोहल्ले के लिए एक भयानक याद बन गई है।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
चाणक्य नीति की सीख IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय अरमान की दोनो बीवियों ने रखा करवा चौथ क्या पति रख सकते हैं करवाचौथ का व्रत?