राजस्थानराष्ट्र

CP Joshi Resign: BJP प्रदेश अध्यक्ष पद से सीपी जोशी ने की अपने इस्तीफे की पेशकश..

CP Joshi Resign: राजस्थान में चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से सांसद सीपी जोशी प्रदेश अध्यक्ष का पद संभाल रहे हैं. लेकिन इस अब उन्होंने इस पद से अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी है.उन्होंने इसपर कहा है कि उनके इस्तीफे को एक व्यक्ति एक पद के फॉर्मूले के तहत स्वीकार कर लिया जाना चाहिए।.

हालांकि उनके इस्तीफा को मंजूर किया गया है की नहीं इसकी फिलहाल अभी पुष्टि नहीं हुई है. आला कमान से भी सीपी जोशी ने अपने इस्तीफे को स्वीकारने की मांग करी है. सीपी जोशी के इस इस्तीफे वाले फैसले के बाद से राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हो रही है कि अब किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) को मौका मिला सकता है।

इससे पहले भी कर चुके इस्तीफे की पेशकश

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 से पहले ही सीपी जोशी(CP Joshi ) प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त हुए थे. वहीं विधानसभा चुनाव के तत्काल बाद ही उन्होंने अपने इस्तीफे की पेशकश की थी. हालांकि विधानसभा चुनाव में मिली बीजेपी की जीत को ध्यान में रखकर उन्हें लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी दी गई और उनके इस्तीफे को मंजूरी नही दी गई।

लेकिन अब जबकि दोनों ही चुनाव हो गए है तो एक बार फिर से सीपी जोशी ने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की है.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?