छत्तीसगढ़रायपुर

शराब के दाम बढ़ाने पर कांग्रेस नेता कवासी लखमा ने जताया विरोध…

रायपुर । बस्तर क्षेत्र के कांग्रेस नेता और पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने आबकारी नीति में हुए बदलाव पर एक बड़ा बयान दिया है। जिसमे उन्होंने कहा कि शराबबंदी की

रायपुर । बस्तर क्षेत्र के कांग्रेस नेता और पूर्व आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने आबकारी नीति में हुए बदलाव पर एक बड़ा बयान दिया है। जिसमे उन्होंने कहा कि शराबबंदी की बात कहते हुए भाजपा सत्ता में आई है।

भाजपा की सरकार आने के बाद से गोवा से लेकर बंफर तक का रेट काफी बढ़ा गया है। कांग्रेस इस नई आबकारी नीति का समीक्षा करेगी, इसके बाद विधानसभा में सरकार के खिलाफ लड़ाई लडेंगे। संगठन में किसी भी तरह के बदलाव का काम बड़े लोगों का है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे इस बात का फैसला लेंगे।

मीडिया से बिलासपुर प्रवास के दौरान बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा सरकार के बारे में कहा कि भाजपा संगठन के लोगो द्वारा चोरी और डकैती किया जा रहा हैं। सरकार में बैठे लोग लूटने में लगे हैं।

उनके दिखाने के दांत कुछ और तथा खाने के दांत कुछ और हैं, लेकिन राज्य की जनता तो भोली है, वो धीरे से ही समझेगी। उनकी नीतियों का कांग्रेस पार्टी विरोध करेगी। सड़क के साथ सदन तक भी लड़ाई लड़ेगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button