रायपुर

Marine Drive Telibandha में संस्था “बढ़ते कदम” का सराहनीय कार्य, निःशुल्क दाना सकोरा और कोटना का किया वितरण…

रायपुर । संस्था बढ़ते कदम की ओर से मरीन ड्राइव तेलीबाँधा तालाब( Marine Drive Telibandha) के पास निःशुल्क दाना सकोरा एवं कोटना का वितरण किया

रायपुर । संस्था बढ़ते कदम की ओर से मरीन ड्राइव तेलीबाँधा तालाब( Marine Drive Telibandha) के पास निःशुल्क दाना सकोरा एवं कोटना का वितरण किया गया।

प्रेमप्रकाश मध्यानी एवं अजय वलेचा जो की संस्था के प्रोजेक्ट प्रभारी है उन्होंने यह बताया है कि भीषण गर्मी को ध्यान में रखकर ,बीते रविवार 2 जून को तेलीबांधा ब्लॉक में निःशुल्क मरीन ड्राइव पर दाना सकोरा एवं कोटना का वितरण किया गया । लगभग 600 लोगों ने 2 घंटे की इस सेवा कार्य के दौरान दाना सकोरा व कोटना प्राप्त किया।

इस खास अवसर पर संस्था बढ़ते कदम के अनेकों सदस्य व आम लोग मौजूद रहे थे। साथ ही संस्था के सदस्यों ने सभी लोगो से ये निवेदन भी किया की वे इस भीषण गर्मी के समय में बेजुबान व मासूम पशु पक्षियों की सेवा कर पुण्यलाभ पाए और अपने बच्चों को भी मानवता की यही सही शिक्षा दें।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button