खेलबड़ी खबरेंराष्ट्र

CM विष्णुदेव साय ने की रोहित शर्मा की जमकर तारीफ, ऑस्ट्रेलिया को हराने पर दी बधाई…

रायपुर । T20 World Cup 2024 का घमासान जारी है, टीम इंडिया भी अपने विजयी अंदाज से टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई है,बीते दिनों भारत के खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जिस तरह का दमदार प्रदर्शन किया है उसके सभी खेल प्रेमी दीवाने हो चुके हैं,इस बीच छत्तीसगढ़ के CM विष्णुदेव साय ने भी भारतीय टीम और रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है….

सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर CM विष्णुदेव साय ने रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए लिखा है …टी-20 वर्ल्ड कप में 24 रनों से कंगारुओं को पटखनी देकर सेमी फाइनल में प्रवेश करने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम को बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं। धुंआधार पारी के लिए टीम के कप्तान RO-Hitmen का हार्दिक अभिनंदन।

टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के सामने अपने बेखौफ अंदाज में खेल दिखाया, जिसकी शुरुआत की कप्तान रोहित शर्मा ने । रोहित के धमाकेदार ओपनिंग से ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की हवाइयां ही उड़ने लगी थी।हालांकि इस मैच में ट्रेविस हेड ने एक बार फिर से भारतीय फैन्स की धड़कनें जरूर बढ़ा दी थीं। लेकिन कुछ वक्त के बाद वह भी थोड़े अकेले पढ़ते दिखे।

टीम इंडिया का सबसे बड़ा हीरो इस मैच में कोई था तो वह थे कप्तान रोहित शर्मा। जिनकी बल्लेबाजी से टीम इंडिया की बैटिंग लाइनअप जानदार शुरुआत मिली, भले ही वे अपना शतक बनाने से चूक गए, लेकिन यह उनकी सबसे आक्रामक पारी थी।जिस कारण से भारत का स्कोर 200 के पार पहुंच गया ।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button